दो-चार मर भी जाएं तो कोई फर्क नहीं:चित्रकूट में ऑडियो वायरल, बोला- 'मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी का भतीजा, गाड़ी रोकी तो ड्राइवर से बोल दूंगा चढ़ा दो'

चित्रकूट18 दिन पहले

मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी (PSO) का भतीजा हूं, गाड़ी रोकी तो चालक से बोल दूंगा चढ़ा दो, दो-चार मर जाएंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ता है' । ये ऑडियो चित्रकूट में खूब वायरल हो रहा है। यह ऑडियो करीब 6 मिनट का है। इस ऑडियो में जिला पंचायत तहबाजारी ठेकेदार के कर्मचारी और किसी ट्रक संचालक के बीच बातचीत हो रही है।

ट्रक संचालक खुद को बार-बार मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बता रहा है और ट्रकों से वसूली न करने को बोल रहा है।

ASP को सौंपी गई जांच
SP अतुल शर्मा ने ऑडियो को संज्ञान में लेकर ASP शैलेंद्र कुमार राय को जांच सौंपी है। वायरल ऑडियो के बारे में ASP ने बताया कि तहबाजारी कर्मचारियों ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SP अतुल शर्मा ने वायरल ऑडियो के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
SP अतुल शर्मा ने वायरल ऑडियो के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

हम बनवाते हैं जिला पंचायत अध्यक्ष
वायरल ऑडियो में जो शख्स तहबाजारी कर्मचारी को धमका रहा है, उसका नाम अनिल दुबे है। अनिल पहाड़ी ब्लॉक क्षेत्र के लोहदा गांव का रहने वाला है। वह अपने आपको मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बता रहा है।

वायरल ऑडियो में अनिल कह रहा है कि, 'अशोक जाटव को हमने जिला पंचायत अध्यक्ष बनाया है। जिला पंचायत अध्यक्ष को मैं कुछ नहीं मानता हूं। मैं मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी का भतीजा हूं। मेरी गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर से बोल दूंगा गाड़ी चढ़ा दो। दो-चार लोग मर भी जाएंगे तो फर्क नहीं पड़ेगा।

आगे अनिल कहता है कि सदर क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय भी जानते हैं। उनसे पूछ सकते हैं कि जिले से लेकर प्रयागराज तक कोई हमारी गाड़ियों से एंट्री नहीं लेता है। उसकी 3 गाड़ियां हैं, जिसमें सरकारी नंबर लिखा है। किसी की हिम्मत नहीं है कि एंट्री ले ले। अनिल ऑडियो में ट्रक यूनियन के अध्यक्ष को भी भला बुरा कह रहा है।

पंगा लिया तो ठेकेदारी नहीं चल पाएगी
वायरल ऑडियो में खुद को पावरफुल भाजपाई बताते हुए अनिल ने कर्मचारी को धमकाया कि अगर उससे पंगा लिया तो ठेकेदारी नहीं चल पाएगी। हम यहां के रहने वाले हैं और आप बाहर से आएं हैं। हमसे बनाकर रखिए नहीं तो आपके लिए समस्या हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...