चित्रकूट में सड़क हादसे में युवक की मौत:पिता से मिलकर घर जाते वक्त बस ने मारी टक्कर, पुलिस ने कब्जे में ली बस: ड्राइवर फरार

चित्रकूट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल - Dainik Bhaskar
मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बांधी ग्राम पंचायत के निवासी गया प्रसाद अपने पुराने घर से नेशनल हाईवे के पास बने नए घर आ रहे थे।तभी बस ने ठोकर मार दी जिससे मृत्यु हो गई पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

तेज रफ्तार में आ रही थी प्राइवेट बस

गया प्रसाद की बहन मीरा देवी ने बताया कि 3 साल पहले वह रिटायर हुए थे जनपद में लेखपाल थे। पुराने घर में वह अपने परिवार के साथ रहते थे नेशनल हाईवे के पास बने घर में गया प्रसाद के पिता भोड़ेलाल और माता रहती थी। जिन से मिलने प्रतिदिन देर रात जाते थे। मिलने के बाद जब घर वापस आ रहे थे तब जिला मुख्यालय कर भी की तरफ से तेज रफ्तार से प्राइवेट बस प्रयागराज की तरफ जा रही ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया।जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख प्रयागराज रेफर कर दिया। रास्ते में प्रयागराज जाते समय गया प्रसाद की मृत्यु हो गई। मृत्यु की बात सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस संबंध में थाना प्रभारी नागेंद्र नागर ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टक्कर मारने वाली बस को पुलिस टीम ने पकड़ लिया है ड्राइवर मौके से फरार है।

खबरें और भी हैं...