चित्रकूट में पकड़ा गया बबली कोल गिरोह:4 दिन पहले ग्रामीणों से की थी लूटपाट, पूर्व दस्यु सरगना बबली कोल गिरोह के हैं सभी सदस्य, चारों गिरफ्तार

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में पकड़ा गया बबली को - Dainik Bhaskar
चित्रकूट में पकड़ा गया बबली को

चित्रकूट जिले की मारकुंडी थाना पुलिस ने बुधवार को असलहे के साथ चार बदमशों को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों ने बीते 18 सितंबर को मानिकपुर ब्लॉक किहुनिया गांव में ग्रामीणों से मोबाइल और नकदी लूट ली थी। घटना के बाद से ही पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने बताया कि ये चारों बदमाश पूर्व दस्यु सरगना रहे बबली कोल गिरोह के सदस्य हैं।

18 सितंबर को ग्रामीणों से की थी लूटपाट

बता दें कि मारकुंडी थाना क्षेत्र में बदमाश सक्रिय हो गए हैं। आए दिन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मामला मानिकपुर ब्लॉक के किहुनिया गांव का है, जहां बीते शुक्रवार 18 सितंबर की देर शाम कुछ अज्ञात बदमाशों ने असलहे के बल पर ग्रामीणों के साथ लूटपाट की थी। यही नहीं ग्रामीणों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे।

बबली कोल के गिरोह के सदस्य हैं चारों बदमाश

ग्रामीणों ने घटना की सूचना मारकुंडी थाने की पुलिस को दी थी। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। बुधवार को पुलिस ने लूट करने वाले चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों के पास से चार बंदूकें बरामद की गई हैं। इनमें से दो बदमाश बहिलपुरवा और दो बदमाश डोडा माफी के रहने वाले हैं। गिरफ्तार बदमाशों के नाम लाला, देव मुनि, रज्जन उर्फ रोहड़ी है। इनमें से एक बदमाश का नाम नहीं पता चल सका है। पुलिस ने बताया कि ये चारों बदमाश पूर्व दस्यु सरगना रहे बबली कोल के गिरोह के सदस्य हैं।

खबरें और भी हैं...