मंदाकिनी में मिला युवती का शव:2 दिन पहले चित्रकूट घूमने आई थी युवती, अपनों से बिछड़ी; नदी में मिला शव

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदाकिनी नदी में मिला युवती का - Dainik Bhaskar
मंदाकिनी नदी में मिला युवती का

चित्रकूट जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मंदाकिनी नदी में उतराता मिला। युवती बुदंलशहर जिले की रहने वाली थी। वह अपने परिजनों के साथ चित्रकूट घूमने आई थी। यहां वह अपने परिजनों से बिछड़ गई। परिजन जब गुदशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस उन्हें मंदाकिनी नदी के किनारे ले गई, जहां परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

बुलंदशहर जिले की रहने वाली है युवती

बता दें कि उत्तर प्रदेश के चित्रकूट और मध्य प्रदेश के सतना जिले के बॉर्डर क्षेत्र में विगत एक वर्ष के अंतराल कई महिलाओं के कंकाल और शव बरामद हुए हैं। शनिवार को नयागांव थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मंदाकिनी नदी में उतराता मिला। बुलंदशहर जिले के रहने वाले फीरथ यादव की बेटी अनीता यादव गुरुवार को अपने परिजनों के साथ चित्रकूट घूमने आई थी। परिजन सहित वह पटेल धर्मशाला रुकी थी।

परिजनों ने की शव की शिनाख्त

शुक्रवार को वह परिजनों से बिछड़ गई थी। परिजनों ने उसको ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली। शनिवार को परिजन नयागांव थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। वहां परिजनों को बताया गया कि एक युवती का शव मंदाकिनी नदी में मिला है। पुलिस परिजनों को लेकर मंदाकिनी नदी पहुंची। यहां परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

खबरें और भी हैं...