मानिकपुर ब्लॉक प्रमुख का ऐलान, भ्रष्टाचारियों को करेंगे बेनकाब:चित्रकूट में ब्लॉक प्रमुख अरविंद मिश्रा ने कहा- विकास के नाम पर ठेकेदार कर रहे भ्रष्टाचार, बदनाम होते हैं हम

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानिकपुर ब्लॉक प्रमुख का ऐलान, भ्रष्टाचारियों को करेंगे बेनकाब। - Dainik Bhaskar
मानिकपुर ब्लॉक प्रमुख का ऐलान, भ्रष्टाचारियों को करेंगे बेनकाब।

चित्रकूट जिले में मानिकपुर ब्लॉक प्रमुख अरविंद कुमार मिश्रा ने कहा कि वह किसी भी स्थिति में ब्लॉक क्षेत्र में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। विकास के नाम पर कुछ ठेकेदार भ्रष्टाचार कर रहे हैं। ऐसे लोगों को बेनकाब किया जा रहा है तो यह लोग उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

बदमान करने की रच रहे साजिश

जब उनसे पूछा गया कि फेसबुक के माध्यम से कुछ लोगों ने आवाज उठाई कि कुछ ब्लॉक प्रमुख प्रधानों से पांच प्रतिशत कमीशन मांग रहे हैं तो ब्लॉक प्रमुख अरविंद कुमार मिश्रा ने आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि जो ब्लॉक प्रमुख लेता हो, उसका नाम चिन्हित करें। मानिकपुर ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि ऐसे लोग जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, वे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

भ्रष्टाचार नहीं करेंगे बर्दाश्त

ब्लॉक प्रमुख अरविंद कुमार मिश्रा ने कहा कि जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे. किसी भी हालत में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में जनता के हितों से समझौता नहीं किया जाएगा और जनहित के कार्यों को सर्वोपरि रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी के खिलाफ भी भ्रष्टाचार या किसी अन्य तरह की शिकायत मिलेगी तो उसकी जांच कराकर सख्त कदम उठाए जाएंगे।

प्रशासकों ने निकाला ग्राम पंचायतों का पैसा

ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि प्रधानों का कार्यकाल खत्म होने के बाद सचिव प्रशासक के रूप में कार्य करते रहे। इस दौरान प्रशासकों ने विकास कार्य के नाम पर आनन-फानन जमा धन निकाला था। कई ग्राम पंचायतों में प्रशासक नियम विरुद्ध तरीके से धन निकालने में पीछे नहीं रहे थे। ऐसे लोगों की जांच कराकर सख्त कदम उठाए जांएगे।

खबरें और भी हैं...