चित्रकूट में अज्ञात कारणों के चलते महिला ने लगाई फांसी:3 महीने पहले हुई थी शादी, पति अहमदाबाद में था सिक्योरिटी गार्ड

चित्रकूट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देते पूनम के ससुर घनश्याम। - Dainik Bhaskar
जानकारी देते पूनम के ससुर घनश्याम।

चित्रकूट भरतकूप ​​​​ थाना क्षेत्र अंतर्गत 20 वर्ष की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला को फांसी के फंदे में लटका देख घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। बता दें कि भरतकूप थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदीनपुर ग्राम पंचायत के पांडे पुरवा निवासी पूनम पत्नी संजय अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे में लटक कर जान दे दिया है।

पूनम के ससुर घनश्याम ने बताया कि देर शाम घर के सब लोग पड़ोस में निमंत्रण चले गए थे। तभी सुनसान कमरे में पूनम पंखे के छल्ले में फांसी लगाकर जान दे दी। घर में बची 5 वर्ष की लड़की शिवानी ने देखा तो दौड़ के परिजनों को बताया। वहां इकट्ठा परिजनों ने आकर पूनम को फांसी के फंदे से उतारकर पुलिस को सूचना दी।

फांसी के फंदे से उतारने के बाद परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल सोनेपुर लाए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घनश्याम ने बताया कि पूनम की शादी 5 जुलाई 2022 को हुई थी। पूनम का पति संजय अहमदाबाद में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है।

इस संबंध में भरतकूप थाना प्रभारी दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है अभी तक उसका ठोस कारण पता नहीं चला है। पंचनामा कर पोस्टमार्टम को शव भिजवा दिया गया है पुलिस जांच पर जुटी है।