बाढ़ में फंसे सांसद तो याद आया पुल:चित्रकूट में बरदहा नदी पर बनेगा पुल, नवरात्रि में भूमि पूजन करेंगे मानिकपुर विधायक; बाढ़ में फंस गए थे आरके सिंह पटेल

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाढ़ में फंसे सांसद तो याद आया � - Dainik Bhaskar
बाढ़ में फंसे सांसद तो याद आया �

बीते दिनों पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के यहां से राम कथा सुनने के बाद लौट रहे बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल बरदहा नदी में आई बाढ़ में फंस गए थे। करीब दो घंट तक सांसद सड़क पर ही खड़े रहे। सांसद के बाढ़ में फंसने के बाद अब नदी पर पुल बनने जा रहा है। चमरौहां गांव में नदी पर पुल बनेगा। मानिकपुर विधायक नवरात्रि में पुल के निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

दो दशक से पुल बनाने की हो रही थी मांग

बता दें कि मानिकपुर तहसील क्षेत्र के ऊंचाडीह ग्राम पंचायत के चमरौहां गांव में बरदहा नदी पर पुल बनाने की मांग क्षेत्रीय लोग दो दशक से कर रहे हैं। बारिश के दिनों में नदी में पुल न होने के कारण यूपी-एमपी बार्डर सहित लगभग दो दर्जन गांवों का संपर्क तहसील एवं जिला मुख्यालय से टूट जाता है। लोगों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ता है।

विधायक आनंद शुक्ला बनवाएंगे बरदहा नदी पर पुल।
विधायक आनंद शुक्ला बनवाएंगे बरदहा नदी पर पुल।

बाढ़ में फंस गए थे सांसद

बीती 24 तारीख को बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के यहां राम कथा सुनने पहुंचे थे। अचानक हुई भारी बारिश से बरदहा नदी में बाढ़ आ गई थी, जिसके कारण उन्हें रीवा जनपद के डबरा थाना क्षेत्र से होकर चित्रकूट आना पड़ा था। जब सांसद आरके सिंह पटेल व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता बाढ़ में फंसे तो उनको जनता का दर्द पता चला। अब चमरौहां गांव में नदी पर पुल बनेगा।

ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार

मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि उनके द्वारा नवरात्रि के पहले ही दिन पुल बनाने के लिए भूमि पूजन किया जाएगा। वह अपनी विधायक निधि क्षेत्र पंचायत को देकर अविलंब पुल का निर्माण कराएंगे। पुल बनने की बात का पता चलते ही क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर दिखाई दी। क्षेत्रीय लोगों ने विधायक आनंद शुक्ला का आभार प्रकट किया।

खबरें और भी हैं...