पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में किसानों को मनाने पर बीजेपी का मंथन:किसान मोर्चा के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, नाराज किसानों को साधने की बनेगी रणनीति

चित्रकूट11 दिन पहले
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई।
  • Chitrakoot news, bjp kisan morcha, Farmers News, CHitrakoot Latest

चित्रकूट जिले में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित हो रही है। इस बैठक में भाग लेने के लिए रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया। इस बैठक के माध्यम से भाजपा प्रदेश के किसानों को मनाने की रणनीति पर मंथन करेगी। साथ ही सभी जिलों के किसान मोर्चा अध्यक्षों को यह संदेश दिया जाएगा कि भाजपा की अच्छी नीतियां किसानों तक पहुंचाएं। इसके साथ ही यूपी में किसानों को भाजपा के साथ जोड़ने पर भी मंत्रणा की जाएगी।

सभी दिग्गज नेता रहे मौजूद

भाजपा से किसानों का मोह भंग न होने पाए, इसके लिए चित्रकूट में आयोजित किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है। यही कारण है कि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर, यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह, पार्टी के महासचिव संगठन सुनील बंसल व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह चित्रकूट पहुंचे हैं।

किसानों को किया जाएगा सम्मानित

भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश भर में आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर किसान जवान सम्मान समारोह का आयोजन करने की रणनीति बना रहा है। हर जिले में कम से कम 71 किसानों और जवानों को सम्मानित करने के लिए बड़े आयोजन किए जाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते कार्यकर्ता।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते कार्यकर्ता।

जो संगठन में रुचि नहीं ले रहे उनका मूल्यांकन हो रहा

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने किसान मोर्चा के जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे लोग जो संगठन के कार्य में रुचि नहीं ले रहे हैं, उनका मूल्यांकन किया जा रहा है। दायित्वों के प्रति लापरवाह लोगों को सावधान हो जाना चाहिए और चित्रकूट की भूमि से संकल्प लेकर जाना चाहिए कि वह पूरे मनोयोग और जोश-खरोश से भाजपा को उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में 325 से ज्यादा सीटें जिताने के लक्ष्य को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

सभी जिलाध्यक्ष रहे मौजूद

कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया। किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर, यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में सभी जनपद के किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष उपस्थित रहें।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अधूरे कामों को पूरा करना है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किसान मोर्चा के जिलाध्यक्षों को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा की स्थापना के कारण, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अब पीएम नरेंद्र मोदी के संघर्षों का जिक्र किया। उन्होंने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल सभी लोगों से कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने जो बलिदान दिया है, उनके अधूरे कामों को पूरा करना ही हम सबका दायित्व है और यही हमारा कर्तव्य भी है।

सभी लगाएं कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा

स्वतंत्र देव सिंह ने किसान मोर्चा के सभी पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों से कहा कि सभी को चित्रकूट के कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा लगाकर जाना है. कामतानाथ महाराज का आशीर्वाद लेकर और संतों की सेवा करके घर वापस जाना है। इससे परिवार भी खुशहाल रहेगा, देश भी खुशहाल रहेगा और किसान भी खुशहाल रहेगा।

योगी जैसा नेतृत्व किसी दल के पास नहीं

वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बयान दिया था कि जब 11% यादव अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं तो 20% मुसलमान उन्हें क्यों नहीं, इस पर जवाब देते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सभी पार्टियां अपना-अपना चलाएं, लेकिन राज्य को एक ईमानदार मुख्यमंत्री चाहिए, परिश्रमी मुख्यमंत्री चाहिए, जो गरीबों के बारे में सोचता है, जो विकास करता है, प्रदेश की खुशहाली के बारे में सोचता है। योगी जैसा परिश्रमी नेतृत्व में किसी दल के पास न है और न होने वाला है।

खबरें और भी हैं...