• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Chitrakoot
  • Teenager Committed Suicide Due To Non availability Of IPhone: Chitrakoot's Teenager Shot Herself With A Pistol After There Was An Online Fraud Of 71 Thousand

आईफोन न आने पर किशोरी ने की थी खुदकुशी:71 हजार का ऑनलाइन फ्रॉड होने पर चित्रकूट की किशोरी ने पिस्टल से खुद को मारी गोली

चित्रकूट21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घटना का खुलासा कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घटना का खुलासा कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

चित्रकूट में 3 दिसंबर को किशोरी के आत्महत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, आईफोन न आने पर किशोरी ने खुद को गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक धवल जयसवाल ने बताया कि स्नेहा ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर आईफोन बुक किया था।

एयरटेल पेमेंट बैंक के जरिए उसने 71 हजार एक मोबाइल नंबर पर पेमेंट किया। उससे कहा गया कि 6 दिसंबर तक मोबाइल भेज दिया जाएगा। लेकिन फोन नहीं आया। इससे क्षुब्ध होकर उसने 6 दिसंबर की शाम पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, अंकित पुत्र सुनील निवासी मुरादाबाद और रवि पुत्र कुमार पाल निवासी मुरादाबाद ने ऑनलाइन ठगी की थी इन दोनों के पास से नगदी रुपए और एक आईफोन बरामद कर जेल भेज दिया गया है।

3 दिसंबर को की थी खुदकुशी

3 दिसंबर को भरतकूप थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में 17 वर्षीय किशोरी ने अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना लड़की के पिता ने थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव और लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। रिवाल्वर को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी थी।

खबरें और भी हैं...