चित्रकूट में सीएचसी प्रभारी ने दी डॉक्टर को धमकी:सीएमओ को डॉक्टर ने बताई थी सीएचसी की कमियां, आरोपी बोला- तुम्हारी हत्या कर बीवी को कर दूंगा गायब

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर पुलिस से लगा रहा सुरक्षा की उम्मीद - Dainik Bhaskar
डॉक्टर पुलिस से लगा रहा सुरक्षा की उम्मीद

चित्रकूट पहाड़ी ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरन में तैनात डॉ राजेश मौर्य ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी प्रभारी उदय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। देर रात्रि थाने में पहुंचकर प्रभारी चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी है और अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए थाने में गुहार लगाई है।

कहा- चुपचाप नौकरी करों, मेरी पहुंच बहुत ऊपर तक है
उन्होंने कहा कि जब मैं सीएससी की अनियमितताओं की शिकायत सीएमओ से की तो प्रभारी ने मुझे जान से मरवा देने वह मेरी पत्नी को गायब करने की फोन से मुझे धमकी दी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी के प्रभारी ने कहा कि तुम चुपचाप अपनी नौकरी करो मेरी पहुंच बहुत ऊपर तक है तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो। इस धमकी के बाद डॉ राजेश मौर्या परिवार सहित सदमे में आ गए हैं।

खुद पर लगे आरोपों को बताया बेबुनियाद
फोन कटने के बाद वह अपने परिवार सहित देर रात्रि पहाड़ी थाना पहुंचकर थाना प्रभारी अजीत कुमार से प्रभारी की शिकायत की है। उधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी इस संबंध में बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियादी हैं। उन्होंने बताया यह मामला कुछ भी नहीं है डॉ राजेश मौर्य प्रभारी चिकित्सा प्रभारी के खिलाफ पहाड़ी थाने में तहरीर दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी पहाड़ी अजीत पांडे ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है मामले की जांच कर रहे हैं दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...