पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट...दीवार के नीचे दबने से वृद्ध की मौत:अपने नाती के साथ कच्चे मकान में रहती थी महिला, लगातार हो रही बारिश से कमरे की दीवार गिरी

चित्रकूट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीवार के नीचे दबने से महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
दीवार के नीचे दबने से महिला की मौत।

चित्रकूट में 24 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते कोतवाली कर्वी के शंकर बाजार के खटकाना मोहल्ले में एक घर की दीवार गिर गई। दीवार के नीचे दबने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

अपने नाती के साथ रहती थी महिला

कुंती देवी अपने 13 साल के नाती के साथ कच्चे घर में रहती थी। महिला को प्रधानमंत्री आवास मिला था। जिसमें उसने आगे के हिस्से में दो कमरे बनवाए थे। कमरे में महिला का लड़का और बहू रहते हैं। पीछे के कच्चे घर वाले हिस्से में वह खुद नाती के साथ रहती थी। मंगलवार रात लगातार बारिश होने के दौरान जब वह कुछ सामान निकालने कमरे में पहुंची, तो अचानक एक दीवार उसके ऊपर गिर गई। दीवार के मलबे में वह महिला दब गई।

लोगों ने महिला के शव को मलबे से बाहर निकाला

कुछ देर बाद उसके नाती ने जब यह देखा तो उसने आसपास के लोगों को बुलाया। मलबे से महिला को निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर राजस्व विभाग के अधिकारी पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस भी मौके पर मौजूद है। शव का पंचनामा भरके उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...