चित्रकूट में सड़क हादसे में युवक की मौत:बेटी के मुंडन संस्कार से वापस आ रहा था युवक, अनियंत्रित गाड़ी ने मारी टक्कर

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में सड़क हादसे में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
चित्रकूट में सड़क हादसे में युवक की मौत।

चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को बच्ची का मुंडन करा कर वापस आ रहा युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गाड़ी ने युवक की बाइक में मारी टक्कर

बता दें कि पहाड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला राधे (24) पुत्र केदार यादव सोमवार को अपनी ससुराल गया था। वहां बेटी कल्पना का मुंडन करवा कर पत्नी के साथ वापस पहाड़ी जा रहा था। तभी कर्वी कोतवाली क्षेत्र में अचानक एक गाड़ी ने राधे की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि राधे की बाइक गिर गई। राधे, उसकी पत्नी और बेटी कल्पना समय तीनों सड़क किनारे गिर पड़े।

पत्नी और बेटी को आईं मामूली चोटें

आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल कर्वी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राधे को मृत घोषित कर दिया। बच्ची और पत्नी के मामूली चोटें आई हैं, जिनका इलाज कर घर भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक राधे की शादी 2015 में बांदा जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के रिक्शा गांव में हुई थी। राधे की दो बेटी राधिका और कल्पना हैं। हादसे की सूचना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...