भाटपाररानी में भाेरे ने भागलपुर को दी शिकस्त:रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हराया, पवन राय को मिला मैन आफ द सीरीज का खिताब

भाटपाररानी, देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्राफी के साथ विजेता टीम के खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
ट्राफी के साथ विजेता टीम के खिलाड़ी।

भाटपाररानी तहसील के गौतमा ग्राउंड में चल रहे गौतमा प्रीमियर लीग के डे-नाईट मैच में भोरे ने भागलपुर को 5 विकेट से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। विजेता टीम को मुख्य अतिथि ने सम्मानित करते हुए शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। कहा ऐसे आयोजनों से युवाओं की प्रतिभा उभर कर आती है।

पवन ने खेली 97 रनों की पारी

टॉस जीतकर भागलपुर ने बैटिंग करते हुए निर्धारित 14 ओवरों में 201 रन का लक्ष्य रखा। भागलपुर से पवन चौरसिया ने 35 गेंदों में 18 छक्कों की मदद से 97 रन बनाए। वहीं शुभम ने 30 गेंदों में 50 रन का योगदान दिया। वहीं भोरे की तरफ से एडम ने 2 विकेट एवं भागलपुर की तरफ से आनंद ने 3 विकेट लिया। जवाब में उतरी भोरे की टीम ने अंतिम ओवरों में 5 विकेट खो कर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

क्रिकेट टूर्नामेंट में मौजूद अतिथि।
क्रिकेट टूर्नामेंट में मौजूद अतिथि।

कमलेश को मिला मैन आफ द मैच

पवन राय मैन ऑफ द सीरीज और कमलेश कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच के मुख्य अतिथि आईसीसी कंप्यूटर संस्थान के प्रबंधक पीके गुप्ता रहे। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस खिलाड़ियों को सही दिशा में प्रयास करने की जरूरत है।

मैच का उद्घाटन करते अतिथि।
मैच का उद्घाटन करते अतिथि।

क्रिकेट एक बेहतरीन करियर

विशिष्ट अतिथि धर्मप्रकाश तिवारी ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आज के समय में खेल युवाओं के लिए बेहतरीन करियर के विकल्प के रूप उभर रहा है। आज कई खिलाड़ी छोटे ग्रामीण क्षेत्र से निकल कर देश प्रदेश तक नाम रोशन कर रहे हैं। इस मौके पर उदय नारायण सिंह, सैफ, दीपक, अजहर, नन्हे, नसीम व संदीप आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...