भाटपाररानी में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक:सभाकुंवर कुशवाहा बोले-आज के दौर में पत्रकारिता का कार्य चुनौती पूर्ण

भाटपाररानी, देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील क्षेत्र अहिरौली बघेल स्थित ललिता कॉलेज एजुकेशन में शुक्रवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई की बैठक आयोजित हुई। डॉ. अजय बरनवाल के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि विधायक सभाकुंवर कुशवाहा ने मां सरस्वती के प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित करके किया। कार्यक्रम का संचालन तहसील अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने किया। बैठक में विधायक सभाकुंवर कुशवाहा ने कहा कि आज के दौर में पत्रकारिता एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। पत्रकारों को अपने को गौरवान्वित महसूस करना चाहिए कि उन्हें चौथे स्तंभ में महत्वपूर्ण योगदान देने का मौका मिला है। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है, जहां अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ बिना किसी भेदभाव के लोगों की बातों को शब्दों के माध्यम से रखने का अवसर मिलता है

पत्रकारिता एक चुनौती है। पत्रकार के अंदर सीखने की ललक हमेशा होनी चाहिए। पत्रकार को नई-नई चुनौतियों से रूबरू होने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।हमारी संगठन की एकता हमारी मजबूती है। कार्यक्रम में डॉ तेज प्रताप सिंह,ब्लॉक प्रमुख बिन्दा कुशवाहा,डॉ अरविंद सहाय,कैप्टन वीरेंद्र सिंह,रामनवल सिंह आदि लोगो ने संबोधित किया। इस दौरान बिहार के दर्जनों पत्रकारों को ग्रापए संगठन में जिलाध्यक्ष ने सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर धर्मेंद्र कुशवाहा,पुरुषोत्तम राय, मनोज भारती, सत्यम पाण्डेय, प्रमोद पटेल,एमडी आजाद,पुरुषोत्तम पाण्डेय विनय पाण्डेय,इंद्रजीत यादव,हरिकेश बहादुर कुशवाहा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिरुद्ध कुशवाहा, नितिन श्रीवास्तव, अमरेंद्र मौर्या, रामअशीष कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...