बरहज में गंदगी ने जमाया डेरा:लगातार जलजमाव दे रहा संचारी रोगों का न्यौता, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

बरहज14 दिन पहले

बरहज देवरिया - बरहज के पुरानी बरहज छावनी के पीछे जलजमाव गंभीर समस्या बनी हुई है। जिससे आम जनमानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन विभाग के संबंधित अधिकारी और कर्मचारी लोगों की दुर्दशा को देखने तक नहीं आते हैं।

आपको बताते चलें कि सरकार के द्वारा लोगों को स्वच्छ एवं स्वस्थ रखने के लिए मुहिम चलाई जा रही है। अनेक योजनाएं भी लोगों के असुविधा के लिए चलाया जा रहा है लेकिन बरहज नगर पालिका क्षेत्र के पुरानी बरहज छावनी के पीछे जलजमाव हो रहा है। सड़क तथा नाली पूर्ण रूप से टूट गयी है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। स्थानीय लोग सद्दाम हुसैन जवाहिर आदि के द्वारा यह बताया गया जल जमाव होने से नाना प्रकार से दुर्गंध उत्पन्न हो रहा है जिससे हम लोग खुली हवा में सांस तक नहीं ले पा रहे हैं। वहीं महिलाओं द्वारा सभासद पर हल्ला बोलते हुए यह बताया गया नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारी यहां पर कभी साफ सफाई करने नहीं आते हैं।

जिससे यहां पर हर समय जलजमाव बना रहता है तथा ज्यादा जल जमा होने से हम लोगों को अनेक प्रकार की बीमारियों का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में पूछे जाने पर सभासद मुन्ना बांस खोर के द्वारा यह बताया गया की इसकी शिकायत मेरे द्वारा अधिशासी अधिकारी चंद्र भूषण पांडे से किया गया लेकिन अधिकारियों द्वारा यह बताया जा रहा है कि 5 वर्ष पूर्ण नहीं हुए है इसलिए यहां अभी किसी प्रकार का काम नहीं होगा अधिकारियों के द्वारा हमारी कोई सुनवाई नहीं की जाती है।

खबरें और भी हैं...