बरहज में नदी किनारे मिला युवक का शव:लगातार दो शव मिलने से क्षेत्रीय सहमे, पुलिस नहीं दे सकी सही जवाब

बरहज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरहज देवरिया - रविवार सुबह बरहज थाना क्षेत्र में राम जानकी एक अज्ञात महिला के शव मिलने कि प्रशासन के द्वारा अभी पुष्टि ही नहीं हो पाई कि कुछ देर बाद ही राप्ती नदी के किनारे बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत का कपरवार में अज्ञात युवक का शव मिलने से प्रशासन के लोगों के लिए सर दर्द बना हुआ है।

आपको बताते चलें रविवार की सुबह बरहज थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग पर पैना गांव के समीप एक अज्ञात महिला का शव पुलिस द्वारा बरामद कर अभी पहचान करने के लिए हाथ पर चलाए ही जा रहे थे कि थाना क्षेत्र के कपरवार में राप्ती नदी के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना कपरवार के स्थानीय लोगों द्वारा बरहज पुलिस को दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल देवरिया के लिए भेज दिया तथा शव की पहचान के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

इस संबंध में पूछे जाने पर बरहज थाना अध्यक्ष जय शंकर मिश्रा के द्वारा यह बताया गया कि थाना क्षेत्र के कपरवार में अज्ञात युवक की शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई है। शव की पहचान स्थानीय लोगों द्वारा कराया गया लेकिन शव का पहचान नहीं हो सका शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है बाकी विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...