सड़क हादसे में बाइक सावर की मौत:आमने-सामने भिड़ीं दो बाइकें, एक की मौत दो गंभीर रूप से जख्मी

बरहज, देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरहज के मईल थाना क्षेत्र के रामघाट पिपरा के समीप दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मईल थाना क्षेत्र के पिपरा रामधार के समीप दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। एक बाइक सवार बड़ोद की तरफ से सलेमपुर जा रहा था तथा दूसरा सलेमपुर की तरफ से बरहज के तरफ आ रहा था। अभी यह दोनों बाइक सवार रामधार पिपरा के समीप ही पहुंचे थे यह दोनों की स्पीड तेज होने के कारण दोनों में भीषण टक्कर हो गई, जिससे पिपरा रामधार के रहने वाले लाल बहादुर प्रसाद पुत्र भूखल प्रसाद की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन थाना मईल को दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया और दोनों घायल व्यक्ति प्रदीप राजभर पुत्र भोला राजभर निवासी ग्राम जोगापुर एवं करन राजभर पुत्र फुलेना राजभर जनपद देवरिया को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया।

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक मईल के द्वारा यह बताया गया रामधार पिपरा के सामने दो बाइक की आमने सामने टक्कर होने से रामधार पिपरा निवासी बहादुर प्रसाद की मौत हो गई, जबकि इस घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है तथा घायलों का इलाज कराया जा रहा है बाकी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...