बरहज में सपा कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर लेकर किया प्रदर्शन:सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में सिलेंडर के बढ़े दामों का जताया विरोध, हाथ में लिये रहे कंडा

बरहज10 दिन पहले

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर के बढ़ते मूल्य में वृद्धि को लेकर राम जानकी मार्ग पर हाथ में लकड़ी कन्डा और सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया।

बरहज विधानसभा के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा विजय रावत के नेतृत्व में गैस मूल्य बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ। इस दौरान सपा नेता विजय रावत ने कहा कि घरेलू गैस कीमतों को बढ़ाकर यह साबित कर दिया की वह सरकार चलाने में नाकाम है और बड़ी बडी बाते कर रहे हैं भाजपा सरकार से आम जनता का मोह भंग हो गया है अब जनता आने वाले लोकसभा में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

भाजपा सरकार में पिछले पाच साल में जितनी महंगाई बढ़ी है, उतनी पिछले सत्तर साल में नहीं बढ़ी होगी। सरकार महंगाई रोकने की बजाय लाउड स्पीकर पर आम जनता का ध्यान भटका रही है। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिर पर गोबर के गोथे व सिलेंडर लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। इस दौरान मुख्य रूप से विकास यादव, राजू कुमार, अजीत कुमार, अजय कुमार, विपिन सिंह, राजू पांडेय ,संजय सिंह आदि मौजूद रहे।।

खबरें और भी हैं...