बरहज पहुंचे सपा नेता:विजय रावत ने अपने समर्थकों के साथ मोहन सेतु का किया भ्रमण, दी आंदोलन की चेतावनी

बरहज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेतु 7 वर्षों से बन रहा है लेकिन आज तक इसे पूर्ण नहीं किया गया। - Dainik Bhaskar
सेतु 7 वर्षों से बन रहा है लेकिन आज तक इसे पूर्ण नहीं किया गया।

बरही तहसील क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी विजय रावत ने अपने समर्थकों के साथ मोहन सेतु का भ्रमण किया। यह सेतु 7 वर्षों से बन रहा है लेकिन आज तक इसे पूर्ण नहीं किया गया, जिसको लेकर रावत ने कहा कि यदि मोहन सेतु उपेक्षा का शिकार हुआ तो हम उसके लिए आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

बुधवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में मोहन सेतु का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां पर घोर अनियमता पाई गई इस पर नाराज सपा नेता विजय रावत ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात कर सदन में बरहज के विकास पर प्रश्न उठाने की बात कही जाएगी। रावत ने कहा कि यह पुल अगर बन जाता है तो मऊ, देवरिया, बलिया, आजमगढ, को जोड़ने का काम करता। मोहन सेतु उनतालिस खंभों का था लेकिन अभी तक दस खंभे ही तैयार हुए उसमें भी कई खम्भे डैमेज हो गए हैं। अगर यह पुल बन जाता तो लोग अपने जान जोखिम में डालकर नदी पार नहीं करते।

इस दौरान विकास यादव, वीरेंद्र सोनकर, प्रदीप सोनकर, अजय सिंह, संदीप सिंह, सुनिल सिंह, अजीत कुमार, सतीश कुमार, राजू कुमार कृष्मोहन कुमार, पतरु सिंह, अरुण कुशवाहा, आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...