देवरिया में दो कारों की आमने-सामने टक्कर:SVU से टकराकर 100 मीटर पीछे चली गई क्विड कार, चालक की मौत, शादी की खरीदारी करने गए भाई-बहन घायल

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया जिले के खुखुन्दू थाना क्षेत्र के नरौली संग्राम गांव के पास देवरिया-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने टक्कर होने से एक कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों वाहनों में सवार पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

भटनी थाना क्षेत्र के नोनापार गांव के यश तिवारी की कार बेहरा डाबर निवासी बिजली यादव चलाता था। उनके घर में शादी होनी है। शादी की खरीददारी के लिए यश तिवारी अपनी बहन बिन्नी और गांव के हर्ष तिवारी को लेकर शहर आए थे। खरीददारी कर देर शाम को नोनापार अपने गांव लौट रहे थे। कार बिजली यादव चला रहा था।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के नरौली संग्राम के पास रांग साइड से तेज रफ्तार एसयूवी ने सामने से ारक में टक्कर मार दी। एसयूवी की रफ्तार इतनी तेज थी कि यश तिवारी की कार 100 मीटर पीछे तक खिसकती चली गई।

घर में शादी से पहले हादसा

जिला अस्पताल इलाज के दौरान चालक बिजली यादव की मौत हो गई। हर्ष तिवारी की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष खुखुन्दू गोपाल प्रसाद ने बताया कि दोनों वाहनों की टक्कर से मुख्य मार्ग पर जाम लग गया था। वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल कराया गया है।