देवरिया में सड़क हादसा:स्कूल जा रहा था 11वीं का छात्र, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक; मौत

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
देवरिया में सड़क हादसा।

देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र में बुधवार को कॉलेज जा रहे 11वीं के छात्र की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हासदे में छात्र गंभीर रूप रे घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने छात्र को सीएचसी लार में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया।

बाइक से कॉलेज जा रहा था छात्र

बता दें कि लार थाना क्षेत्र के सुतावर गांव निवासी आकिफ खान (19) पुत्र स्व. फारुख खान नगर के ओके एम इंटर कॉलेज का छात्र था। बुधवार सुबह बाइक से कॉलेज जा रहा था। वह लार-मेहरौना लिंक रोड पर गैस गोदाम के सामने पहुंचा ही था कि उसकी बाइक पडे़ से टकरा गई। टक्कर की आवाज सुनकर आनन-फानन में स्थानीय लोग पहुंच गए। लोगों ने उसे सीएचसी लार में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्र काफी तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई।

विदेश में रहता है मृतक का बड़ा भाई

मृतक का बड़ा भाई शहनवाज विदेश रहता है। दूसरे नंबर का भाई सरफराज बीटेक कर नौकरी की तलाश में जुटा है। वहीं घर के लाडले व छोटे बेटे की मौत से मां रेहाना खातून बदहवास हो गईं। हादसे की सूचना पर लार सीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया।मृतक छात्र के पिता की कुछ वर्ष पूर्व सऊदी अरब में हुए हादसे में मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...