बंसलवा के अहंकार हो गइल बा:सुनील बंसल के बारे में भाजपा विधायक ने कहा- 4 सीट हारल बा, जब उत्तर प्रदेश हार जाई तब दिमाग सही होई

देवरिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया के सलेमपुर विधानसभा (सुरक्षित) से भाजपा विधायक का एक ऑडियो सामने आया है। - Dainik Bhaskar
देवरिया के सलेमपुर विधानसभा (सुरक्षित) से भाजपा विधायक का एक ऑडियो सामने आया है।

देवरिया के सलेमपुर विधानसभा (सुरक्षित) से भाजपा विधायक का एक ऑडियो सामने आया है। वायरल ऑडियो में भाजपा विधायक पार्टी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल को अपशब्द कह रहे हैं। वहीं, विधायक काली प्रसाद का कहना है कि यह विरोधियों की साजिश है।

वायरल ऑडियो में सलेमपुर विधायक अपने किसी कार्यकर्ता से फोन पर पार्टी की गतिविधियों की चर्चा करते हुए बोलते हैं, ‘बंसलवा के अहंकार हो गइल बा। 4 सीट हारल बा, जब उत्तर प्रदेश हार जाई तब दिमाग सही होई। जहां वोट भुनाने हैं, दलितों के यहां, वहां कोई जा नहीं रहा है। इस ऑडियो को लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वायरल ऑडियो की दैनिक भास्कर पुष्टि नहीं करता है।

विधायक ने विरोधियों की साजिश बताया

सलेमपुर विधायक काली प्रसाद ने बताया की बंसल जी हम लोगों के नेता हैं। उनके नेतृत्व में हम लोगो पार्टी का कार्य करते हैं। अपने नेता के विरोध में मैं कभी कुछ कह ही नहीं सकता। मेरे भाषा शैली से लोग भली-भांति परिचित हैं। ऑडियो विरोधियों की साजिश है। भाजपा के बढ़ते जनाधार व सलेमपुर क्षेत्र में मेरे विकास कार्यों को देखकर विरोधी बौखला कर यह साजिश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...