देवरिया...धर्म आड़े आया तो प्रेमी जोड़े ने भागकर की शादी:7 साल से एक-दूसरे से करते थे प्यार, पिता बोले- बेटी को बहला-फुसलाकर कर ले गया युवक, कपल ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

देवरियाएक वर्ष पहले
धर्म आड़े आया तो प्रेमी जोड़े ने भागकर की शादी।

देवरिया जिले में अलग-अलग समुदाय के एक प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर शादी कर ली। दोनों ने वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। युवती ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। पति के परिजनों का इसमें कोई हाथ नहीं है। उन्हें परेशान न किया जाए। वहीं, युवती के परिजन युवक पर रुपए के लिए बेटी को भगा ले जाने की बात कह रहे हैं।

मैं अपनी मर्जी से घर छोड़कर जा रहीं हूं

वीडियो वायरल कर युवती ने कहा कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ घर छोड़कर गई है। उसने युवक से शादी भी कर ली है। दोनों सात सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे। पुलिस इस मामले में किसी को परेशान न करे, क्योंकि दोनों बालिग हैं और शादी अपनी मर्जी से किए हैं। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

युवती के पिता ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। युवती के दो बैंक खाते में करीब छह लाख रुपये हैं। वह मनचला किस्म का है। एसओ अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी गई है। वायरल वीडियो में दोनों ने बालिग होने की बात बताई है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...