• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Deoria
  • Deoria .. Amazing Fear Of Vaccination, The Youth Ran In The Fields, So The Corona Vaccine Was Not Applied, The Health Team Caught And Applied The Vaccine

देवरिया.. वैक्सीनेशन का गजब डर:कोरोना टीका न लगे इसलिए खेतों में भागा युवक, स्वास्थ्य टीम ने पकड़कर लगाई वैक्सीन

देवरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वास्थ्य टीम ने युवक को पकड़कर लगाई वैक्सीन। - Dainik Bhaskar
स्वास्थ्य टीम ने युवक को पकड़कर लगाई वैक्सीन।

देवरिया जिले में एक ओर कोरोना के मामले रोजाना बढ़ रह हैं तो वहीं दूसरी ओर वैक्सीनेशन न कराने के लिए तरह तरह के बहाने कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर कोतवाली के जंगल अकटही गांव का सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टीका न लगे, इसलिए खेत में भागा
इसमें एक युवक वैक्सीन न लगवाने के लिए खेतों में भाग रहा है। वहीं, सात से आठ स्थानीय लोग और कर्मचारी खेत में गिराकर इंजेक्शन लगा रहे हैं। वह युवक चिल्ला रहा है ,कि मुझे इंजेक्शन नहीं लगवाना है । इस वीडियो की जांच की गई तो यह वीडियो रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के जंगल अकटही गांव का निकला ।

सोशल मीडिया पर किसी ने शेयर किया वीडियो
बताते है कि लालचंद निषाद नामक युवक को कोरोना टीका नही लगा था। वह इंजेक्शन के डर से लगवाना भी नहीं चाहता था। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे गांव में एक खेत के पास पकड़ा और टीका लगाना चाहा तो वह भागने लगा। तब स्वास्थ्य कर्मी और ग्रामीणों के सहयोग से उसको खेत में पटक कर जबरन टीका लगाया गया । इसका किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इजेक्शन के डर से भाग रहा था युवक
इस वीडियो के बारे में टीका लगाने वाली एएनएम रीता ने बताया कि लालचंद को टीका लगाया था। वह इंजेक्शन के डर से भाग रहा था और टीका नही लगवा रहा था । उनका टीकाकरण हुआ है और वो स्वस्थ है।