देवरिया में डीएम ने किया बस स्टेशन का निरीक्षण:सुविधाओं में मिली कमियों पर जताई नाराजगी, तीन दिन में व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में डीएम ने किया बस स्टेशन का निरीक्षण - Dainik Bhaskar
देवरिया में डीएम ने किया बस स्टेशन का निरीक्षण

देवरिया में डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह ने आज रोडवेज परिसर का औचक निरीक्षण कर यात्रियों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान मिली कमियों पर प्रभारी एआरएम को फटकार लगाई और तीन दिन के भीतर सभी दुर्व्यवस्थाओं को दूर करने का निर्देश दिया। ऐसा न होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

सबसे पहले पहुंचे पूछताछ काउंटर पर

जिले के डीएम शुक्रवार की दोपहर अचानक रोडवेज बस स्टेशन परिसर पहुंचे और सबसे पहले पूछताछ काउंटर पर पहुंचे और रोडवेज बसों की आवाजाही का रिकार्ड चेक किया। उन्होंने परिसर में यात्रियों की सुविधा के लिए प्रमुख स्थानों के लिए बसों की टाइमिंग का उल्लेख न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की।

खराब पड़े एक नल को ठीक करवाने को कहा

यात्रियों के बैठने के लिए बने भवन की जर्जर अवस्था और परिसर में व्याप्त गंदगी पर उन्होंने प्रभारी एआरएम राकेश पति त्रिपाठी को फटकार लगाई और निश्चित समय सीमा के भीतर यात्रियों को गुणवत्तापूर्ण सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। पेयजल व्यवस्था के लिए खराब पड़े एक नल को ठीक कराने को कहा। इस दौरान डीएम ने यात्रियों से भी संवाद किया और उन्हें मिल रही सुविधाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की।

सरकार का प्रयास- यात्रियों को मिले उचित सुविधा

उन्होंने यात्रियों के लिए बन रहे नए प्रतीक्षालय का निरीक्षण किया। लेकिन, वहां परियोजना के विषय मे जानकारी देने वाले बोर्ड के न मिलने पर असंतोष जताया और कार्य की उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि रोडवेज की बसों से यात्रा करने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए। इसमें लापरवाही मिलने पर जवाबदेही तय करके कार्रवाई की जाएगी।