देवरिया में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़:कोर्ट के आदेश पर आरोपी पर FIR, गिरफ्तारी को दबिश दे रही पुलिस

देवरिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के मामले में 6 माह बाद न्यायालय के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी अभियुक्त की तलाशी के लिए दबिश दे रही है।

भटनी थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने वर्ष 2022 के अगस्त में नाबालिग से छेड़छाड़ की थी। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस कारण छात्रा ने घटना के बारे में परिजनों को नहीं बताया था। विरोध नहीं होने पर युवक का हौसला बढ़ गया। वह स्कूल जाते समय नाबालिग छात्रा से प्रायः छेड़छाड़ और अश्लीलता करने लगा। एक दिन पीड़ित छात्रा ने रोते हुए परिजनों से आप बीती बताई।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

नाबालिग छात्रा की मां ने आरोपी युवक के विरुद्ध भटनी थाना में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता का मुकदमा नहीं लिखा और न ही आरोपी पर कोई कार्रवाई की थी। इस पर पीड़िता की मां ने न्यायालय में गुहार लगाई थी। न्यायालय ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर विचार करते हुए थानाध्यक्ष भटनी को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पॉक्सो समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है

खबरें और भी हैं...