देवरिया में बोलेरो ने बुजुर्ग को मारी टक्कर:हवा में उड़े फिर पिकअप ने रौंदा, मौत, बेटे की शादी की खरीदारी करने गए थे बाजार

देवरिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत। - Dainik Bhaskar
देवरिया में बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत।

देवरिया जिले के एक गांव में शादी से पहले ही दूल्हे के पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक ओर जहां शादी की तैयारियां चल रहीं थीं तो दूसरी ओर घर में मातम छा गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के मथुरा छपरा गांव निवासी शिव शंकर विश्वकर्मा (53 वर्ष) मंगलवार को शादी की खरीदारी करने देवरिया शहर के लिए निकले थे। उनके बेटे विवेक विश्वकर्मा का 7 फरवरी को तिलक था और 9 फरवरी को बारात जानी थी। वह रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के महादेवा बाजार में एक टेंट हाउस पर अपनी साइकिल खड़ी कर दिए।

बोलेरो ने मारी टक्कर

शिव शंकर देवरिया शहर न जाकर वह रामपुर कारखाना कस्बे से ही आटो पकड़ कर घर वापस लौट रहे थे। वह देवरिया- कसया मुख्य मार्ग स्थित महादेवा बाजार के सामने ऑटो से उतरकर सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान देवरिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने ठोकर मार दिया। बोलेरो की ठोकर से वह हवा में उछल गए। इसके बाद सामने से आ रही पिकअप से टकरा गए। इसके चलते शिव शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज से पहले तोड़ा दम

स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल शिव शंकर को एंबुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज शुरू होने के पहले ही उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों की चीत्कार सुन नम हो गईं ग्रामीणों की आंखें

जहां खुशी खुशी शादी की तैयारियां चल रही थीं। वहीं मातम छा गया। मथुरा छापर गांव निवासी शिव शंकर की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी हेवंती देवी, बेटा विवेक विश्वकर्मा और पुत्री नेहा विश्वकर्मा का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं ढांढस बंधा रहे पड़ोसी नियति के क्रूर चक्र को कोस रहे थे।

खबरें और भी हैं...