देवरिया में युवक ने की आत्महत्या:मायके में रह रही पत्नी वापस नहीं आ रही थी घर...फोन पर बात करने के बाद पंखे से लटक गया पति

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में युवक ने की आत्महत् - Dainik Bhaskar
देवरिया में युवक ने की आत्महत्

देवरिया जिले के खुखुंदू गांव में एक 33 वर्षीय युवक ने शनिवार की देर रात कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवत नशे का आदि था। ढाई माह पहले नशे की हालत में ही उसने पत्नी की पिटाई कर दी थी, जिससे पत्नी मायके चली गई थी। इसके बाद से मृतक मानसिक तनाव में था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतक के पत्नी और बच्चे बदहवास हैं।

पत्नी के साथ मारपीट करता था मृतक पति

बता दें कि खुखुंदू गांव निवासी जितेंद्र कुमार शर्मा पुत्र चोकट शर्मा पोलदारी का काम करता था। वह नशे का आदि था। नशे की हालत में अक्सर पत्नी रिंकू देवी और बच्चों को मारता-पीटता था। घरवालों के मुताबिक तकरीबन ढाई माह पहले जितेंद्र शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी रिंकू की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे रिंकू को काफी चोट लग गई। जितेंद्र उसका इलाज नहीं करा रहा था। इसके बाद मायके वालों ने रिंकू को बुला लिया। वह ढाई माह से बच्चों के साथ मायके में रह रही थी।

फोन पर पति-पत्नी में होती थी बातचीत

रक्षाबंधन पर्व पर एक दिन के लिए रिंकू ससुराल आई और फिर चली गई। हालांकि रिंकू कुछ दिनों बाद पति जितेंद्र से मोबाइल फोन पर बात करने लगी। घटना के दिन भी दोनों में बातचीत हुई थी। रात को रिंकू फिर से बात करने के लिए फोन करने लगी, लेकिन जितेंद्र का फोन नहीं उठा। फिर उसने पड़ोसी के नंबर पर फोन कर देखने के लिए कहा।

मानसिक तनाव में था मृतक युवक

इस दौरान पता चला कि जितेंद्र अपने कमरे की कुंडी अंदर से बंद कर रखा है। अनहोनी की आशंका पर ससुराल वाले यहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुंडी तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतरवाया। एसओ नवीन चौधरी का कहना है कि पत्नी से अनबन होने से मानसिक तनाव में आकर युवक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...