देवरिया में गड्ढे में मिला अधेड़ का शव:शराब के नशे में कराया जमीन का बैनामा, खारिज दाखिल पर लगाई आपत्ति तो हत्या कर फेंक दिया शव

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में गड्ढे में मिला अधेड़ का शव। - Dainik Bhaskar
देवरिया में गड्ढे में मिला अधेड़ का शव।

देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के तेलिया कला गांव निवासी एक व्यक्ति का शव गांव से कुछ दूर एक गड्ढे में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गढ्ढे से बाहर निकलवाया। मृतक के परिजनों ने गांव में ही शराब बेचने वाली महिला पर हत्या का आरोप लगाया है।

शराब पीने का आदी था मृतक

बता दें कि मईल थाना क्षेत्र के तेलिया कला गांव निवासी नंदलाल विश्वकर्मा शराब पीने के आदि था। एक साल पूर्व शराब बेचने वाली महिला ने शराब के नशे धुत नंदलाल से 18 कट्ठा जमीन बैनामा करा लिया। होश में आने पर नंदलाल ने महिला से खेत के बदले रुपयों की मांग की। महिला ने जब रुपए देने से मना किया तो नंदलाल ने खेत पर आपत्ति दाखिल कर दी। जिससे खेत का खारिज दाखिला रुक गया।

महिला ने जान से मारने की धमकी दी थी

आपत्ति पड़ने के बाद उक्त महिला द्वारा कई बार नंदलाल से आपत्ति हटाने के लिए दबाब बनाया गया। नंदलाल ने जब मना किया तो महिला ने जान से मरवाने की धमकी भी दी। परिजनों का आरोप है कि शनिवार की रात नंदलाल जब खाना खाने के बाद बरामदे में सो गया तो उसी समय महिला, उसका पति और बेटा नंदलाल को उठाकर ले गए और हत्या करने के बाद हाथ-पैर को कपड़े से बांधकर गांव के बाहर उत्तर तरफ एक गड्ढे में फेक दिया।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस बाबत एसओ मईल प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...