देवरिया DM ने वैक्सीनेशन कार्य का लिया जायजा:6 वार्डों में लगाया गया मेगा कैंप, DM बोले- वैक्सीनेशन से वंचित लोगों को प्राथमिकता पर लगाएं वैक्सीन

देवरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया डीएम आशुतोष निरंजन ने नगर पालिका क्षेत्र अन्तर्गत आज हो रहे कोरोना टीकाकरण कार्य के 4 स्थानों पर निरीक्षण कर टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों और पालिका के सफाईकर्मियों को टीकाकरण से वंचित लोगों को वैक्सीनेशन कैंपों तक लाकर टीकाकरण कराने हेतु समुचित निर्देश दिए।

डीएम आशुतोष निरंजन ने नगर पालिका के सभासदों से अपेक्षा की कि वे आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा जो सूची दी गई है, उसके अनुसार टीकाकरण से वंचित लोगों का टीकाकरण कराना सुनिश्चित कराएं और विशेष तौर पर गर्भवती महिलाओं और बीमार चल रहे व्यक्तियों और वरिष्ठ नागरिकों का प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण कराएं।

डीएम ने इन जगहों पर किया निरीक्षण

डीएम ने देवरिया खास स्थित काली मंदिर प्रांगण में, रामनाथ देवरिया स्थित दानोवीर बाबा के स्थान के पास, न्यू कॉलोनी दक्षिणी स्थित जलकल परिसर प्रांगण में और अबुबकर नगर दक्षिणी स्थित नगर पालिका परिषद, देवरिया कार्यालय में हो रहे वैक्सीनेशन का जायजा लिया।

अधिशासी अधिकारी रोहित सिंह ने बताया कि नगर क्षेत्र के 6 वार्डों में कोविड-19 वैक्सीनेशन मेगा कैम्पों का संचालन हो रहा है, जो अगली तिथि तक जारी रहेगा। निरीक्षण टीम में पालिका के सफाई निरीक्षक श्रद्धानंद, राजीव कुमार शुक्ला, सफाई लिपिक काशीनाथ पाण्डेय और पालिका कर्मी राजन सिंह आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...