देवरिया में ट्रेन से कटकर किशोर ने दी जान:भटनी-वाराणसी रेलखंड पर हुआ हादसा, परिजन बोले-घर से सुबह कोचिंग के लिए निकला लेकिन वापस नहीं लौटा

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर दी जान। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर दी जान।

देवरिया जिले में मईल थाना क्षेत्र के भटनी-वाराणसी रेलखंड पर ट्रेन के सामने आकर एक किशोर ने अपनी जान दे दी। किशोर घर से कोचिंग के लिए निकला था। खेत में काम करने गए ग्रामीणों ने जब किशोर का शव रेल ट्रैक पर पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह कोचिंग के लिए घर से निकला था किशोर

दरअसल, बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के चौकियां मोड़ निवासी रोहित कुमार उम्र 15 पुत्र रंजन मद्देशिया घर से सुबह के समय कोचिंग के लिए निकला था। रोहित कोचिंग न जाकर रेलवे ट्रैक पकड़कर चलने लगा। देवरिया जिले के मईल क्षेत्र के धर्मेर गांव के पास भटनी-वाराणसी रेलखंड पर ट्रेन के सामने आकर उसने अपनी जान दे दी।

रेलवे ट्रैक पर पड़ा था शव

खेत में काम करने गए ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जब किशोर के पास से मिले बैग की तलाशी ली तो उसमें से मिले आईडी कार्ड से उसकी पहचान हुई।

परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस ने आईडी कार्ड पर मौजूद मोबाइल नंबर से घरवालों को सूचना दी। रोहित की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मईल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

खबरें और भी हैं...