देवरिया में मिले 24 नए कोरोना पॉजिटिव:3 हजार से अधिक लोगों की जांच की गई, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 140

देवरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया में बुधवार को जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के लैब टेक्निशियन समेत 24 कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 140 हो गई है। एक सप्ताह से रोज दो अंकों में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या को देख कोविड अस्पतालों को संसाधनों से लैस किया जा रहा है।

कोरोना के 24 नए मरीज मिले

जिले के 3215 लोगों की जांच में कोरोना के 24 नए मरीज मिले। इसमें एंटीजन जांच में 6, आरटीपीसीआर में 10 और अन्य जांच में 8 कोरोना के मरीज मिले हैं। अब-तक जिले के 11,20,306 लोगों की जांच में 20,382 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 222 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 20,020 कोरोना के मरीज ठीक हो गए हैं।

संक्रमितों में सदर ब्लॉक के सुरौली, न्यू कॉलोनी, तरकुलवा ब्लॉक के खुटहां, गौरी बाजार के सिरजम, कालाबन, राघवनगर एलआईसी कार्यालय के दो कर्मी, सदर ब्लॉक के ही मुण्डेरा बुजुर्ग, भाटपाररानी, जिला अस्पताल के ब्लड बैंक का एलटी, पिपरा शुक्ल और बरईपार बाबू के एक-एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

135 कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेशन में

इसके साथ जिले मे कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 140 हो गई है। इनमें से 135 कोरोना पीड़ित डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में हैं। तेजी से बढ़ते कोरोना मरीजों ने स्वास्थ्य अधिकारियों और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। मरीजों की संख्या बढ़ता देख स्वास्थ्य विभाग कोविड अस्पतालों को संसाधनों से लैस करने में जुट गया है।

खबरें और भी हैं...