प्रधानमंत्री के जन्मदिन से सेवा पखवाड़ा का शुभारम्भ:असंभव कार्यों को संभव करने का नाम नरेन्द्र मोदी-डा.रमापति

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम नरेंद्र मोदी के जीवनी पर लगाई प्रर्दशनी का उद्घाटन करते सांसद और विधायक। - Dainik Bhaskar
पीएम नरेंद्र मोदी के जीवनी पर लगाई प्रर्दशनी का उद्घाटन करते सांसद और विधायक।

देवरिया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।प्रधानमंत्री के 72वें जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा की शुरुआत भाजपा कार्यकर्ताओं ने की। इस दौरान प्रधानमंत्री के जीवन से सम्बंधित तीन दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारम्भ नगर पालिका हाल में किया गया। सदर सांसद ने फीता काट कर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

सदर सांसद ने कहा असंभव को संभव बना देते हैं प्रधानमंत्री

सदर सांसद डा0 रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि देश के सर्वप्रिय नेता और हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं।प्रधानमंत्री मोदी ने 'भारत प्रथम' की सोच और गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।गरीब कल्याण, सुशासन, विकास, राष्ट्रसुरक्षा और ऐतिहासिक सुधारों के समांतर समन्वय से प्रधानमंत्री मोदी ने मां भारती को पुन: सर्वोच्च स्थान पर आसीन करने के अपने संकल्प को धरातल पर चरितार्थ किया है। यह निर्णायक नेतृत्व और उस नेतृत्व में जनता के अटूट विश्वास के कारण ही सम्भव हो पाया है।

सशक्त और आत्मनिर्भर भारत के निर्माता हैं पीएम मोदी

भाजपा जिलाध्यक्ष डा0 अन्तर्यामी सिंह ने कहा कि सुरक्षित, सशक्त और आत्मनिर्भर नए भारत के निर्माता नरेंद्र मोदी का जीवन सेवा और समर्पण का प्रतीक है।आजादी के बाद पहली बार करोड़ों गरीबों को उनका अधिकार देकर प्रधानमंत्री मोदी ने उनमें आशा और विश्वास का भाव जगाया है।आज देश का हर वर्ग चट्टान की तरह नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ा है।

प्रर्दशनी का अवलोकन करते सांसद और नगरपालिका अध्यक्ष अलका सिंह।
प्रर्दशनी का अवलोकन करते सांसद और नगरपालिका अध्यक्ष अलका सिंह।

प्रधानमंत्री वैश्विक नेता

प्रदर्शनी कार्यक्रम संयोजिका नपाध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सारे पहलुओ को तीन दिवसीय प्रदर्शनी के माध्यम से लोगों को दिखाया जायेगा।भारतीय संस्कृति के संवाहक प्रधानमंत्री मोदी ने देश को अपनी मूल जड़ों से जोड़ हर क्षेत्र में आगे ले जाने का काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शिता और नेतृत्व में नया भारत एक विश्वशक्ति बनकर उभरा है। नरेंद्र मोदी ने वैश्विक नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है, जिसका पूरी दुनिया सम्मान करती है।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने फल वितरित किया।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने फल वितरित किया।

व्यापार प्रकोष्ठ ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर अस्पताल में किया फल वितरण
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने जिलाअस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण किया।

पीएम के दीर्घायु के लिए हवन करते किसान मोर्चा के पदाधिकारी
पीएम के दीर्घायु के लिए हवन करते किसान मोर्चा के पदाधिकारी

किसान मोर्चा ने किया हवन पूजन

भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के नगर मण्डल इकाई की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर कचहरी चौराहे स्थित शिव मंदिर में किसान मोर्चा कार्यकर्ताओ द्वारा हवन- पूजन करके प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना किया।

रक्तदान करते सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी
रक्तदान करते सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान
रक्तदान शिविर में सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी मेडिकल कालेज में रक्तदान किया।भाजयुमो कार्यकर्ताओ द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन देवरिया मेडिकल कालेज,सलेमपुर सीएचसी तथा रुद्रपुर पीएचसी पर किया गया।जिसमें 185 यूनिट रक्तदान हुआ तथा 484 लोगो ने भविष्य में जरूरत पड़ने पर रक्तदान करने के लिये रजिस्ट्रेशन कराया।

ये रहे मौजूद

इस दौरान सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी,जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह,नीरज शाही,कृष्णानाथ राय,रामाज्ञा चौहान,रामअशीष प्रसाद,राजेन्द्र मल्ल,अम्बिकेश पाण्डेय,प्रवीण मल्ल,राजन सोनकर,तेजबहादुर पाल,सुबोध चौरसिया,संजय पाण्डेय,जितेंद्र सिंह,राजेश निषाद,सुधांशु रंजन मिश्र,जयदीप त्रिपाठी,अमित सिंह,अनुपम सिंह,राहुल कुमार आदि रहे।