देवरिया में 2 सराफा दुकानों में चोरी:एक का शटर तोड़ा तो दूसरे में की सेंधमारी, लाखों के गहने चोरी कर ले गए चोर

देवरिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने दो ज्वेलरी की दुकानों पर हाथ साफ किया। राम जानकी मार्ग जैसे अति व्यस्ततम सड़क पर हुई इस प्रकार की घटना ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है। लार थाना क्षेत्र के सुकठ मोड़ स्थित इन दुकानों में एक का शटर तोड़ और दूसरे में सेंध लगाकर चोरी हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

इन दुकानदारों के यहां हुई चोरी

ओम ज्वेलर्स नाम से लार कस्बा के सर्राफा गली निवासी पीयूष वर्मा पुत्र स्वर्गीय रामकृपाल वर्मा की सुकठ मोड़ स्थित दुकान से ढाई किलो चांदी के गहने, 65 ग्राम सोने के गहने चोरी हुए हैं। इसके पूर्व भी नवंबर महीने 2018 में एक बार चोरी हो चुकी है। दूसरी दुकान आधुनिक ज्वेलर्स व बर्तन भंडार नाम की है। इसे भेडिहरवा टोला के अनिल वर्मा पुत्र दीना नाथ वर्मा चलाते हैं।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

इनके दुकान से ढाई किलो चांदी के पायल, बिछुआ, पाजेब और 50 ग्राम सोने के बंधक सामान चोरी हुए हैं। दोनों दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर दी है। घटना की सूचना पर सुबह ही प्रभारी निरीक्षक लार बरजोर सिंह, एसएसआई राम मोहन सिंह ने स्थलीय निरीक्षण किया। एडिशनल एसपी राजेश सोनकर, सीओ सलेमपुर कपिल मुनि सिंह ने भी स्थलीय निरीक्षण किया। गहन जांच के लिए जिले से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट एकत्रित किए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...