देवरिया में शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज:ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा को सुनसान घर में ले जाकर किया रेप, कोर्ट के आदेश पर FIR

देवरिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया के तरकुलवा थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक प्राइवेट शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में अभियुक्त शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

कुशीनगर जिले की निवासी एक छात्रा देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदारी में रहकर पढ़ाई करती थी। छात्रा उसी गांव में एक प्राइवेट स्कूल के अध्यापक के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। मौका पाकर अध्यापक ने सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा ने घर जाकर अपने रिश्तेदारों से यह बात बताई। रिश्तेदारों द्वारा इस बाबत पूछने पर शिक्षक मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद पीड़िता के रिश्तेदार तरकुलवा थाना पहुंचकर तहरीर दिए। लेकिन पुलिस ने दर्ज करने से इंकार कर दिया। थक हारकर पीड़ित पक्ष ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
जहां से कोर्ट ने आरोपी प्राइवेट अध्यापक मनदीप यादव पुत्र रतन के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। बीती रात तरकुलवा पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है।

आरोपी को बहुत जल्द किया जाएगा गिरफ्तार
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी प्राइवेट अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...