तालाब में नहा रहे किशोर की डूबने से मौत:गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पिपरा धन्नी गांव का मामला

देवरिया7 दिन पहले
मृतक किशोर हरिओम सिंह का फाइल फोटो

देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पिपराधन्नी गांव में गांव के लड़कों के साथ रविवार को गांव के समीप एक तालाब में स्नान करते समय डूबने से 17 वर्षीय इंटर के छात्र की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। छात्र की आकस्मिक मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आइए बताते हैं क्या है मामला

ग्रामीणों के अनुसार पिपराधन्नी गांव निवासी राजा राम सिंह का पुत्र हरिओम सिंह 17 वर्ष अपने तीन भाई बहनों में मझला था। वह एक स्थानीय एस बी टी इंटर कॉलेज में 12 वीं का छात्र था। हरिओम के पिता खेती-बाड़ी करते हैं। रविवार को दोपहर में हरिओम अपने चचेरे भाई सन्नी तथा गांव के आधे दर्जन लड़कों के साथ गांव से पश्चिम एक तालाब में स्नान करने गया था। स्नान के दौरान अचानक पैर फिसलने से हरि ओम गहरे पानी में चला गया। गांव के लड़कों ने उसे बचाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। तालाब में स्नान कर रहे गांव के बच्चों ने ग्रामीणों को तत्काल इसकी सूचना दी।मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे तालाब से बाहर निकाला। तब तक देर हो चुकी थी। डूबने से तालाब में ही उसकी मौत हो गई थी।

बेटे की मौत की सूचना से मां हुई बदहवास

हरिओम की मौत की सूचना मिलते ही मां मीना देवी,बहन पूजा बेहोश होकर गिर पड़ी। पड़ोसियों ने उन्हें संभाला वहीं पिता राजाराम सिंह सहित अन्य परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था। वह बार बार भाग्य को कोस रहे थे।

क्या कहा थानाध्यक्ष ने

गौरी बाजार थानाध्यक्ष विपिन मलिक ने बताया कि तालाब में डूबने से किशोर की मौत हो गई है। सूचना पर मौके पर गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।