• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Deoria
  • The Dead Body Of A Young Man Who Went To The Market In The Evening Was Found In The Pit In The Morning, The Family Said Murdered In A Land Dispute

देवरिया में युवक की गला रेतकर हत्या:शाम को बाजार गए युवक का सुबह गड्ढे में मिला शव, परिजन बोले- जमीनी विवाद में की गई हत्या

देवरिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में युवक की गला रेतकर हत्या। - Dainik Bhaskar
देवरिया में युवक की गला रेतकर हत्या।

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र पिपरा चंद्रभान गांव के पास गुरुवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक की गला काटकर हत्या की गई थी। उसके दोनों हाथ कपड़े की रस्सी से बंधे हुए थे। स्थानीय लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है।

सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ा मिला शव

बता दें कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव निवासी अजय मिश्रा (30) पुत्र उमेश मिश्रा बुधवार शाम बाजार जाने के लिए घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसके मोबाइल पर फोन करने लगे, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। गुरुवार सुबह देवरिया-सलेमपुर मार्ग से पिपरा चंद्रभान गांव को जाने वाले मार्ग पर सड़क के किनारे गड्ढे में उसका शव ग्रामीणों ने देखा।

गले पर मिले जख्म के निशान

ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली। युवक का दोनों हाथ रस्सी से बंधा था। गले पर जख्म के निशान थे। उसकी गला काट कर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।