• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Deoria
  • Truck Tramples Student Going To School In Deoria, Death: 9th Class Student Was Going On Cycle, Speeding Truck Crushed Her Head; Driver Absconded, Angry People Ransacked

देवरिया...स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौत:9वीं की छात्रा साइकिल से जा रही थी, तेज रफ्तार ट्रक ने सिर कुचला; ड्राइवर फरार, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़

देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। उधर, सूचना पर खुखुंदू और सदर कोतवाली पुलिस मौके पहुंची। घंटों तक दोनों थानों की पुलिस एक दूसरे के क्षेत्र में शव होने की बात कह पल्ला झाड़ती रही। अंत में सदर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे से आक्रशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की।
हादसे से आक्रशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की।

मुडे़रा खुर्द के पास हुआ हादसा

खुखुंदू थाना क्षेत्र के भरौली गांव की रहने वाली रिमझिम कुशवाहा (14) पुत्री रामायण कुशवाहा सोनूघाट स्थित जनता इंटर कॉलेज में कक्षा नौवीं की छात्रा थी। वह प्रतिदिन की भांति शुक्रवार को भी साइकिल से स्कूल जा रही थी। अभी वह देवरिया-सलेमपुर मार्ग स्थित मुडे़रा खुर्द के पास निरंकारी भवन के पास पहुंची थी कि सलेमपुर की तरफ से आ रही तेज गति की ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर खुखुंदू और सदर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझा- बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों थाना क्षेत्राें की पुलिस ने एक-दूसरे के थानाक्षेत्र की घटना बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश करते रहे।

खबरें और भी हैं...