देवरिया में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत:दो महिलाएं गंभीर घायल, बाइक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर

देवरिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राहुल का फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक राहुल का फोटो।

देवरिया में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कुरना नाला के किनारे बुधवार सड़क हादसे में मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं मोटर साइकिल पर बैठी दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जिले के महुआडीह थानाक्षेत्र के भुजौली गांव निवासी राहुल शर्मा बुधवार की सुबह अपनी भाभी अनिता देवी और गांव की ही गीता देवी को बाइक से लेकर देवरिया शहर में किसी काम से जा रहे थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के पुरवा गांव के पास कुरना नाला के निकट उनकी मोटर साइकिल आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। उसके बाद राहुल की मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर सामने से आ रही फोर व्हीलर से टकरा गई।

हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने राहुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं अनीता और गीता की स्थिति गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। शहर कोतवाल कपिलदेव चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...