देवरिया में शटरिंग के मलबे से दबकर युवक की मौत:छत की ढलाई करते समय गिरी शटरिंग, 4 लोग दबे; एक की गई जान, 3 घायल

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम की देखरेख में बचाव और राहत कार्य शुरू हुआ। - Dainik Bhaskar
एसडीएम की देखरेख में बचाव और राहत कार्य शुरू हुआ।

देवरिया के रुद्रपुर नगर पंचायत के एक वार्ड में मंगलवार के दिन छत की ढलाई करते समय शटरिंग गिरने से मलबे में दब कर शटरिंग मिस्त्री की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए। घायलों में एक की स्थिति गंभीर है। उसे सीएचसी रुद्रपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंच कर एसडीएम ने अपनी देखरेख में बचाव और राहत कार्य कराया।

रुद्रपुर के मस्जिद वार्ड में ठाकुरद्वारा मंदिर के पास रहने वाले रघुवर निगम के घर की छत मंगलवार को लग रही थी। छत की ढलाई करते समय मकान की शटरिंग भरभराकर गिर गई। शटरिंग गिरते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में शटरिंग करने वाले मिस्त्री अशोक यादव और तीन मजदूर मलबे में दब गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय, कोतवाल जितेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसडीएम की देखरेख में बचाव और राहत कार्य शुरू हुआ।

जेसीबी की मदद से बाहर निकाला

नगर पंचायत से जेसीबी मंगाकर दीवार तोड़ मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुद्रपुर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अशोक यादव(38) पुत्र चंद्रभान यादव निवासी करमेल बनरहीं को मृत घोषित कर दिया। हादसे में करमेल बनरही के रहने वाले राजाराम (40) व सीता राम (37) पुत्रगण झल्लू और नन्हे (40) पुत्र शिवराज घायल हैं। चिकित्सकों ने नन्हे की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया जबकि अन्य दोनों का इलाज सीएचसी रुद्रपुर में चल रहा है।