देवरिया में जमीनी विवाद में युवक की हत्या:लाइसेंसी बंदूक से पड़ोसी के बेटे ने मारी थी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में गई जान

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धर्मेंद की मौत से गांव में तनाव का माहौल है। - Dainik Bhaskar
धर्मेंद की मौत से गांव में तनाव का माहौल है।

देवरिया में जमीनी विवाद में युवक की हत्या कर दी। बुधवार को उसे लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा था, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। वहीं युवक की मौत से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

यह था पूरा मामला?

महुआडीह थाना क्षेत्र के बेलवा बाजार गांव निवासी धर्मेंद्र राव का अपने पड़ोसी रामेश्वर राव से जमीन का विवाद चल रहा था। बुधवार को रामेश्वर मकान का छज्जा निकलवा रहा था। इसको लेकर धर्मेंद्र का रामेश्वर के परिवार से झगड़ा होने लगा। इसी दौरान रामेश्वर का बेटे शुभम ने लाइसेंसी बंदूक से धर्मेंद्र के सीने में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया

परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं युवक की मौत की सूचना पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र और एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुँचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...