सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च, निडर हो करें मतदान:पैरामिलिट्री फोर्स व स्थानीय पुलिस ने संवेदनशील स्थान गाजीपुर भैसही, खोरमा, लक्ष्मीपुर, रामलक्षन में देखे हालात

रुद्रपुर, देवरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव आचार संहिता लगने के बाद रविवार को नगर में पैरामिलिट्री फोर्स व स्थानीय पुलिस ने पैदल मार्च कर शांति व्यवस्था बनाये रखने को नगर से लेकर संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा को लेकर उप जिलाधिकारी संजीव उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी जिलाजीत, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह की अगुआई में पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पुलिस जवानों ने इमामबाड़ा होते हुए पुन्नी साहू चौराहा, कोतवाली रोड से जमुनी चौराहा,आदर्श चौराहा, खजुहा चौराहा, होते हुए बस स्टैंड पहुच कर समाप्त हुई।

प्रशासन ने संवेदनशील स्थान गाजीपुर भैसही, खोरमा, लक्ष्मीपुर, रामलक्षन आदि जगहों पर पैदल मार्च किया।उप जिलाधिकारी संजीव कुमार उपाध्याय ने लोगों से निडर होकर मतदान करने और गड़बड़ी करने वालों की पुलिस को सूचना देने की अपील की।

निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराने व क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए प्रशासन तैयार है। क्षेत्राधिकारी जिलाजीत ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल व आचार संहिता का पालन नहीं करने वाले तथा अराजकता फैलाने वालों से पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटेगा।

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र तिवारी ने कहा कि अपने मताधिकार व कर्तव्यों का पालन करते हुए चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें और किसी प्रकार का नियम विरुद्ध कृत्य पाए जाने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।