मदनपुर को बनाया गया नगर पंचायत:लोगों ने मुख्यमंत्री योगी को दी बधाई, स्थानीय लोगों में खुशी की लहर

रुद्रपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा क्षेत्र के मदनपुर ग्राम सभा को नगर पंचायत बनाए जाने पर स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है। लोगों ने प्रदेश इसके लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी है। मुस्लिम बाहुल्य मदनपुर ग्राम सभा की आबादी पहले से ही जिले में सबसे अधिक बताई जाती है।

आबादी के हिसाब से मदनपुर अब तक उपेक्षा का शिकार रहा है। जहां विकास की गति भी काफी धीमी रही है, जिससे लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पा रही थी और काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ती है। मदनपुर के ग्राम प्रधान अली आजम शेख उर्फ डबलू ने नगर पंचायत बनाए जाने पर खुशी का इजहार करते हुए प्रदेश सरकार को बधाई दी।

मदनपुर नगर पंचायत में 6 ग्राम सभा शामिल
उन्होंने कहा कि मदनपुर नगर पंचायत में 6 ग्राम सभा शामिल होगी। नगर पंचायत बनाए जाने से यहां के लोगों को समुचित बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध होगी। बहुत पहले से यहां के लोग नगर पंचायत बनाए जाने की मांग करते रहे हैं।

लोगों को मिलेगी नगरीय सुविधा
भाजपा नेता संजय जायसवाल, चंद्रशेखर कश्यप ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मांग पूरा कर क्षेत्र को आगे बढ़ने का अवसर दिया है। लोगों को नगरीय सुविधा मिलेगी। मदनपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष इजहार खान ने ही प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि अब तक उपेक्षित मदनपुर को नगर पंचायत की सौगात देकर मुख्यमंत्री ने यहां के लोगों का सम्मान बढ़ाया है। लोगों को सुविधाएं मिलेगी, जिससे रोजगार बढ़ेगा और यहां कारोबार करना भी आसान हो जाएगा।