छात्र छात्राओं को बांटा गया स्मार्टफोन:टैबलेट- स्मार्टफोन पाकर खिले छात्र छात्राओं के चेहरे

रुद्रपुर, देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील क्षेत्र के मदनपुर स्थित गनियारी इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं को टैबलेट और स्मार्ट फ़ोन वितरण किये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य रतनपाल सिंह ने कहा कि कॉलेज की छात्राओं ने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। यहां छात्राओं को शिक्षा के साथ ही संस्कार भी मिलता है। यहां 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' अभियान साकार हो रहा है।

हमारे बच्चे शिक्षा के कारण समझदार हो रहे हैं। प्रदेश के 9 लाख छात्र-छात्राओं को 100 दिन में स्मार्टफोन और टैबलेट सरकार की ओर से दिए जाएंगे। यह सब पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कारण संभव हुआ है। देश आगे बढ़ रहा है। 'पढ़ेंगी बेटियां तभी बढ़ेंगी बेटियां।' स्मार्टफोन और टैबलेट छात्र-छात्राओं करियर में मददगार होंगे।

बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जहां भी अंधकार है वहां शिक्षा से प्रकाश हो। जिसकी शुरूआत कॉलेज से होगी। उन्होंने राजनीति को लेकर कहा कि अगर राजनीति विचारों के आधार पर नहीं होगी तो राजनीति अपवित्र होगी जिसकी ग़लत कहावतें बनती हैं। भारतीय जनता पार्टी की राजनीति वैचारिक आधार की पार्टी है जो पंडित दिन दयाल उपाध्याय के विचारों को आगे ले जाती दिख रही है।इस अवसर पर सभी अघ्यापक व छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

खबरें और भी हैं...