सलेमपुर में जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे लोग:नियमों के ताक पर रखकर रेलवे क्रॉसिंग पर बैरियर उठाकर निकल जाते हैं वाहन सवार

सलेमपुर3 महीने पहले
सलेमपुर में जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे लोग।

सलेमपुर उत्तरी रेलवे ढाला पर आए दिन बड़े हादसे होते रहते हैं डाला बंद होने के बाद भी लोगों का आवागमन बंद नहीं होता जिसके कारण कई लोग मौत के मुंह में चले जाते हैं। एक ऐसी ही तस्वीर कुछ दिन पहले एक महिला की रेलवे ढाला क्रास करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इसको लेकर रेलवे प्रशासन ने डाला समय से तो बंद कर आती है लेकिन आने जाने वाले लोगों का रास्ता बंद नहीं होता।

एक तरफ से दोपहिया वाहन दूसरी तरफ से साइकिल सवार आते जाते नजर आते हैं अगर इस पर रेलवे विभाग या जिला प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो आने वाला समय फिर कोई बड़ा हादसा हो सकता है। यह तस्वीरें सलेमपुर उत्तरी रेलवे ढाला की है जहां पर देख सकते हैं किस तरह लोगों का आवागमन चालू है डाला बंद होने के बाद भी रेलवे विभाग बार-बार सतर्क करती है।

लेकिन मन बढ़ो और कुछ जल्दी बाजी वाले लोगों द्वारा नियम कानून को ताक पर रखकर और अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे ढाला बंद होने के बाद भी क्रास करते हैं। यह तस्वीरें स्पष्ट कर रही है कि रेलवे विभाग के लाख कोशिशों के बाद भी लोग मानने वाले नहीं हैं इस पर रेलवे विभाग ठोस कदम उठाए ताकि आने जाने वाले लोगों पर दो पहिया वाहन लेकर जा रहे लोगों पर जुर्माना काटा जाए ताकि उनका आवागमन ठप हो बड़े हाथ से बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं...