अलीगंज की जैथरा थाना पुलिस ने दिखाई मानवता:नंगे पैर शिकायत लेकर पहुंची महिला को पहनाई नई चप्पल, कराया भोजन, सुनीं फरियाद

अलीगंज, एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलीगंज की जैथरा थाना पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है। - Dainik Bhaskar
अलीगंज की जैथरा थाना पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है।

अलीगंज की जैथरा थाना पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है। दौलतपुर गांव निवासी एक वृद्ध महिला बहू और बेटे से परेशान होकर शिकायत लेकर थाने पहुंची। वहां अपनी व्यथा सुनाई। पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुलिस महिला को लेकर गांव पहुंची। बेटे और बहू को फटकार लगाई। मां को परेशान करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

गांव निवासी बुजुर्ग महिला नंगे पांव भूखे-प्यासे ही मदद की आस लेकर थाने पहुंच गईं थीं। थाने में तैनात कांस्टेबल ओपी चौधरी की नजर महिला के पांव पर पड़ी तो उनका दिल पसीज गया। तुरंत नई चप्पल खरीदकर बुजुर्ग महिला को पहनाई। महिला कांस्टेबल पूजा और आरती ने महिला को पेट भर खाना खिलाने और पानी पिलाने के बाद उनकी शिकायत सुनी।

थाने की महिला सिपाहियों ने बुजुर्ग महिला को पेट भर भोजन कराया। इसके बाद उन्हें लेकर उनके गांव पहुंची।
थाने की महिला सिपाहियों ने बुजुर्ग महिला को पेट भर भोजन कराया। इसके बाद उन्हें लेकर उनके गांव पहुंची।

बेटे-बहू को लगाई फटकार, कार्रवाई की चेतावनी

जैथरा थाना पुलिस ने वृद्ध महिला की शिकायत सुनकर हर संभव मदद का भरोसा दिया। पुलिस उनके साथ गांव पहुंची। घर में मौजूद बुजुर्ग के बहू और बेटे को सख्त हिदायत देते हुए आगे से न परेशान करने की नसीहत दी। महिला ने पुलिस कर्मियों को दुआएं देते हुए आशीर्वाद दिया। पुलिस के इस इस मानवीय कार्य की हर ओर प्रशंसा हो रही है।