अलीगंज में चार लोगों को मार-पीटकर किया अधमरा:गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर, पैतृक संपत्ति में मांग रहे थे हिस्सा

अलीगंज, एटा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलीगंज में पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने पर चार लोगों को मार-पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
अलीगंज में पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने पर चार लोगों को मार-पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलीगंज में पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने पर भाई और भतीजे ने एक परिवार पर हमला कर दिया। इसमें चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। यहां से घायलों की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के सादरपुर गांव का है। यहां के हरपाल सिंह अपने ही भाई-भतीजों की दबंगई के चलते परिवार लेकर बाहर चला गया था। कुछ समय पहले वह गांव पहुंचा और पैतृक मकान और जमीन में हिस्सा मांगा। इस पर भाई भतीजों ने जायदाद में हिस्सा देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह वापस लौट गया और किराए पर रहकर गुजर-बसर करने लगा। उसने उच्च अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल तक मामले की शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अलीगंज में पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने पर चार लोगों को मार-पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है।
अलीगंज में पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने पर चार लोगों को मार-पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

शुक्रवार को हरपाल एक बार फिर गांव पहुंचा तो उसके परिवार के ही मनोज, सुभाष, केशव और शैलेंद्र लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसमें हरपाल, उसकी पत्नी पुष्पा, बेटी नीरज और बेटा आनंद गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां से घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...