अलीगंज में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोग झुलसे:गोभी के खेत से पानी निकाल रहे थे, कड़क के साथ बिजली गिरी, चपेट में आ गए

अलीगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र में बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दो लोग चपेट में आ गए। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास के लोगों ने देखा तो घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है।

घटना थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव की है। यहां श्याम सुंदर (20), आदित्य (12) के खेतों में बारिश से पानी भर गया था। इससे खेत में खड़ी गोभी की फसल के खराब होने का डर था।इससे दोनों खेत में पानी निकाल रहे थे। इसी समय बारिश होने लगी। बारिश के बीच तेज कड़क के साथ आकाशीय बिजली गिरी। दोनों लड़के उसकी चपेट में आ गए।

सीएचसी अधीक्षक बोले- एक की हालत नाजुक

इससे वह बुरी तरह झुलसकर वहीं गिर गए। आसपास काम कर रहे लोगों ने देखा तो भागकर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी। परजन व ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां श्याम सुंदर की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सीएचसी अधीक्षक डॉ रंजीत वर्मा ने बताया कि घायल अवस्था में 2 लड़कों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसमें एक की हालत गंभीर थी, उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दूसरे घायल का उपचार चल रहा है। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...