अलीगंज में विद्युत समाधान शिविर का निरीक्षण:एमडी ने लाइन और ट्रांसफार्मर संबंधी समस्याएं दूर करने के दिए निर्देश, बकाया जमा करने की अपील

अलीगंज, एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलीगंज के गांव गढ़िया जगन्नाथ में लगे विद्युत समाधान कैंप का दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अमित किशोर ने निरीक्षण किया। - Dainik Bhaskar
अलीगंज के गांव गढ़िया जगन्नाथ में लगे विद्युत समाधान कैंप का दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अमित किशोर ने निरीक्षण किया।

अलीगंज के गांव गढ़िया जगन्नाथ में लगे विद्युत समाधान कैंप का दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अमित किशोर ने निरीक्षण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें विद्युत संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। एमडी ने अधिकारियों को समस्याएं दूर करने के निर्देश दिए।

कहा विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मर संबंधी समस्याओं को तत्काल दूर किया जाए। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि जिनके बिजली कनेक्शन नहीं हैं। वह शिविर के माध्यम से तत्काल कनेक्शन करवा लें। वहीं बकायेदार अपना बिल समय पर जमा कर दें। एक्सईएन एसपी सिंह और उपकेंद्र अधिकारी सोनू कुमार ने मंगलवार को गांव गढ़िया जगन्नाथ और गढ़िया हरवे में कई लोगों के बिजली के कनेक्शन काट दिए थे।

अलीगंज में विद्युत समाधान दिवस में फरियादियों की लगी भीड़।
अलीगंज में विद्युत समाधान दिवस में फरियादियों की लगी भीड़।

14 लाख 50 हजार का बिजली बिल बकाया

टीम ने गढ़िया हर्वे में 7 लोगों पर, ग्राम गढ़िया जगन्नाथ में 8 लोगों पर, नगला गुलाल में पांच लोगों पर और ग्राम कैला में एक व्यक्ति पर एफआईआर कराई थी। एक्सईएन एसपी सिंह ने बताया ग्राम गढ़िया जगन्नाथ में 14 लाख 50 हजार रुपये बिजली का बिल बकाया है। एमडी अमित किशोर ने बताया कि ग्राम गढ़िया जगन्नाथ में 400 घर हैं, जिसमे मात्र 40 कनेक्शन हैं। सभी ग्रामीणों से अपील की है कि सभी कनेक्शन करवा लें।