पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • 4 Bullets Fired In The Chest While Sleeping In The Field, There Seems To Be A Case Of Property Dispute; Police Took Son Into Custody

एटा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या:खेत में सोते वक्त सीने में मारी 4 गोलियां, संपत्ति विवाद का लग रहा मामला; पुलिस ने बेटे को हिरासत में लिया

एटा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में खेत में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या। - Dainik Bhaskar
एटा में खेत में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या।

उत्तर प्रदेश के एटा में एक बुजुर्ग किसान की हत्या कर दी गई है। वह अपने खेत में सो रहा था। गांव वालों ने उसकी लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। उसके सीने में चार गोलियां मारी गई थी। पुलिस को यह संपत्ति विवाद का मामला लग रहा है। इसीलिए पुलिस ने उसके छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अज्ञात बदमाशों ने की हत्या

मामला कोतवाली देहात छेत्र के गाँव सरदल गढ़ का है। जहां मंगलवार की रात किसान महेंद्र(70) खेत की रखवाली करने के लिए गया था। वह वहीं खाट पर सो रहा था। बुधवार की सुबह जब ग्रामीण वहां से गुजर रहे थे। तब उन लोगों ने महेंद्र की लहुलूहान लाश देखी। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उन लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी।

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड जुटा रही सबूत

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल पर छानबीन कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। आसपास के लोगों से शुरूआती पूछताछ में सामने आया कि संपत्ति विवाद में किसी घर के सदस्य ने घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे यतेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी ने तहरीर नही दी है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...